IPL 2022

IPL 2022: एम एस धोनी ने छोड़ी कप्तानी, रविंद्र जडेजा बने CSK के नए कप्तान

IPL 2022: एम एस धोनी ने छोड़ी कप्तानी, रविंद्र जडेजा बने CSK के नए कप्तान

IPL 2022 CSK Team News
IPL 2022

IPL 2022

एमएस धोनी ने आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से दो दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। फैंस धोनी के इस फैसले से काफी निराश हुए हैं। 2008 से एमएस धोनी CSK के कप्तान रहे हैं। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली टीम है। एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में फ्रेंचाइजी को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाया है। आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीम है।

CUET 2022: भारत की टॉप यूनिवर्सिटीज से ग्रेजुएशन करने का सुनहरा मौका, एडमिशन के लिए देना है बस एक एग्जाम

रविंद्र जडेजा आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे, जबकि महेंद्र सिंह धोनी बतौर बल्लेबाज टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे

सीएसके ने गुरुवार को एक बयान में कहा, ”महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कमान टीम के अनुभवी एवं सबसे पुराने खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया है। जडेजा, जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे हैं, सीएसके का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे। धोनी इस सीजन और उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधत्वि करते रहेंगे।”

उल्लेखनीय है कि सीएसके 26 मार्च को पिछले सीजन के उप विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से अपना 2022 आईपीएल अभियान शुरू करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button